Sonu Sharma Success Story

गरीबी में बीता बचपन, बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर चलाया घर, आज है 70 करोड़ रुपये के मालिक

इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं कि जिसने एक गरीब परिवार में जन्म लिया था और बचो को ट्यूशन पढ़ाकर खुद का घर चलाते थे और आज एक सफल बिजनेस मैन है और 70 करोड़ रूपए के मालिक है इसके बारे में पुरी जानकारी देने वाले हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।

आइए उनके बारे में कुछ जान लेते हैं: आज हम जिस व्यक्ति के बारे मे बात करने वाले हैं उस व्यक्ति का नाम सोनू शर्मा है सोनू शर्मा का जन्म 11 नवंबर 1981 को हरियाणा राज्य के फरीदाबाद शहर में हुआ था सोनू शर्मा ने बचपन में ही बहुत गरीबाई देखी है पढाई में कमजोर होने के बावजूद भी सोनू शर्मा ने आज बहुत बडी सफलता हासिल कर ली है। सोनू शर्मा ने अपने जीवन में अपार सफलता हासिल की हे नेटवर्क मार्केटिंग का बिजनेस करके, सोनू शर्मा की पत्नी का नाम स्वाति शर्मा है उन्होने 30 अप्रैल 2006 को सादी करी थी

Sonu Sharma Success Story

बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते थे शुरुआत में: सफल बिजनेसमैन और सफल मोटिवेशनल स्पीकर लीडर्स सभी कहीं न कहीं जीरो से ही शुरुआत कर चुके हैं. सोनू शर्मा ने बचो को ट्यूशन पढ़ाने का काम 4 साल तक किया था हमेशा ही यही सोचते थे सोनू शर्मा की ज्यादा पैसा किस तरह से कमाएं और जल्दी से जल्दी अमीर केसे बने. ध्यान में रखते हुए इसी ने कदम रखा नेटवर्क मार्केटिंग में सोनू शर्मा ने, ओर बहुत जल्दी बड़ी सफलता सोनू शर्मा ने हासिल करी.

यह भी पढ़ें: पैसे पेड़ से कमाए जा सकते हैं, इस युवा की कहानी पढ़कर आप भी इस बात कर लेंगे यकीन

26000 रुपए कमा लिए थे सिर्फ़ 16 दिन में: नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी नस्विज़ में 14 सितंबर 2005 को सोनू शर्मा जुड़े थे, सोनू शर्मा ने नेटवर्क मार्केटिंग ज्वॉइन करके सिर्फ 16 दिन में ही 26000 रुपए कमा लिए थे, उसके बाद हर महीने उनकी आमदनी बढ़ती गई और 3-4 महिने में उनकी आमदनी रूपए 5 से 7 लाख होने लगी और सोनू शर्मा नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस में नस्विज़ कंपनी काम करते रहें और सिर्फ 2 साल में वो करोड़ पति बन गए।

सोनू शर्मा का खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है और इस चैनल पर 8 मिलियन से भी ज्यादा लॉग उनसे जुड़ चुके हैं और उनके वीडियो की व्यूज की बात करे तो उनके वीडियो पर 58 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुका है

नेट वर्थ सोनू शर्मा: नेटवर्किंग बिजनेस के जरिए सोनू शर्मा आज लाखो रूपए की पैसिव इनकम कर रहे हैं, सोनू शर्मा के यूट्यूब, बड़े बड़े सेमिनार करते इस तरह से इनकम जनरेट करते हैं 50 से 70 लाख रुपए सोनू शर्मा महिने के कमाते हैं उनकी लगभग 70 करोड़ रुपए कुल संपत्ति है।

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट बिज़नेस आईडिया के अपडेट निचे दिए गए Telegram बटन पर क्लिक करके हमारा ग्रुप जॉइन करे

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *